Shop by Category

Radha Tatva

by   Shwetabh Pathak (Author)  
by   Shwetabh Pathak (Author)   (show less)
Sold By:   Garuda Prakashan
₹299.00₹254.00

Short Descriptions

यह पुस्तक विशेष रूप से उन आध्यात्मिक साधकों के लिए है जो माधुर्य भाव से उपासना कर दिव्य आनंद की प्राप्ति की तलाश में हैं। इसमें आध्यात्मिक और भौतिक विज्ञान के उदाहरणों के साथ अलौकिक ज्ञान को समझाने का प्रयास किया गया है, जिससे आज के युवा और तार्किक विचारशील लोग सभी तत्त्वों को समझ सकें। इस पुस्तक का उद्देश्य न केवल आध्यात्मिक अद्वितीयता का वर्णन करना है, बल्कि यह एक आध्यात्मिक मार्ग के उस परम रस की अनुभूति का स्रोत भी है, जिसे अनुष्ठान करने वाले साधक अपने आध्यात्मिक सफर को गहराई से अनुभव कर सकते हैं। यह पुस्तक भगवद्भक्ति और आध्यात्मिक अद्वितीयता के अनुसरण करने वालों के लिए एक मूल्यवान स्रोत है, जो उन्हें उनके आध्यात्मिक प्रयासों में आगे बढ़ने में मदद कर सकता है।

More Information

ISBN 13 9798885751292
Book Language Hindi
Binding Paperback
Publishing Year 2023
Total Pages 196
Publishers Garuda Prakashan  
Category Spiritual   Spirituality   Self Help   Non-Fiction  
Weight 200.00 g
Dimension 12.70 x 20.32 x 2.00

Product Details

यह पुस्तक आध्यात्मिक मार्ग में चलने वाले उन सभी साधकों के लिए उपयोगी होगा जो माधुर्य भाव से उपासना कर उस परम दिव्य आनंद की प्राप्ति के लिए प्रयत्न रत हैं। इस पुस्तक में आध्यात्मिक विज्ञान से लेकर भौतिक विज्ञान के उदाहरण देकर उस अलौकिक ज्ञान या तत्व को समझाने का प्रयास किया गया है जिससे आज के युवा वर्ग और तार्किकता की कसौटी से सभी को नापने वालों की बुद्धि से वह सभी तत्त्व कुछ स्तर तक ग्राह्य बन सके।

यह पुस्तक नहीं एक आध्यात्मिक मार्ग के उस परम रस की अनुभूति का एक स्रोत भी है जिनमें रसिकजन निमग्न होकर उस मधुरतम रस की प्राप्ति हेतु तीव्र गति से आगे बढ़ सकें। आशा है कि इस पुस्तक या ग्रंथ या रसासाहित्य में सभी अवगाहन कर मूल तत्व की प्राप्ति हेतु कल्याण पथ का सृजन करेंगे और मुझे आशीर्वाद देकर कृतार्थ भी करेंगे। इस पुस्तक से अगर किसी के अंदर कुछ भी मात्रा या अंश में भगवद्प्रेम का प्राकट्य होता है या भगवान से प्रेम बढ़ता है तो मैं इसे अपना सौभाग्य मानूँगा और मेरा यह पुस्तक लिखना सार्थक बन जायेगा।

whatsapp